Saturday, 11 November 2017

लक्ष्मी प्राप्ति के कुछ अचूक उपाय

लक्ष्मी प्राप्ति के कुछ अचूक उपाय,,,,


आप अपने निवास स्थान में उत्तर-पूर्व दिशा में एक साफ जगह पर स्थान चुन लीजिये,उस स्थान को गंदगी आदि से मुक्त कर लीजिये, फिर एक साफ लकडी का पाटा उस स्थानपर रख लीजिये,और एक चमेली के तेल की सीसी, पचास मोमबत्ती सफेद और पचासमोमबत्ती हरी और एक माचिस लाकर रख लीजिये। अपना एक समय चुन लीजिये जिससमय आप जरूर फ्री रहते हों, उस समय में आप घडी मिलाकर ईश्वर से धन प्राप्त करने केउपाय करना शुरु कर दीजिये। पाटे को पानी और किसी साफ कपडे से साफ करिये, एकहरी मोमबत्ती और एक सफेद मोमबत्ती दोनो को चमेली के तेल में डुबोकर नहलालीजिये,दोनो को एक माचिस की तीली जलाकर उनके पैंदे को गर्म करने के बाद एकदूसरे से नौ इंच की दूरी पर बायीं (लेफ्ट) तरफ हरी मोमबत्ती और दाहिनी (राइट) तरफसफेद मोमबत्ती पाटे पर चिपका दीजिये। दुबारा से माचिस की तीली जलाकर पहले हरीमोमबत्ती को और फिर सफेद मोमबत्ती को जला दीजिये,दोनो मोमबत्तिओं को देखकरमानसिक रूप से प्रार्थना कीजिये ष्हे धन के देवता कुबेर ! मुझे धन की अमुक (जिस कामके लिये धन की जरूरत हो उसका नाम) काम के लिये जरूरत है, मुझे ईमानदारी से धनको प्राप्त करने में सहायता कीजियेष्, और प्रार्थना करने के बाद मोमबत्ती को जलता हुआछोड कर अपने काम में लग जाइये। दूसरे दिन अगर मोमबत्ती पूरी जल गयी है, तो उसजले हुये मोम को वहीं पर लगा रहने दें, और नही जली है तो वैसी ही रहने दें, दूसरीमोमबत्तियों को पहले दिन की तरह से ले लीजिये, और पहले जली हुयी मोमबत्तियों सेएक दूसरी के नजदीक लगाकर जलाकर पहले दिन की तरह से वही प्रार्थना करिये, इसतरह से धीरे धीरे मोमबत्तिया एक दूसरे की पास आती चलीं जायेगी, जितनी हीमोमबत्तियां पास आती जायेंगी, धन आने का साधन बनता चला जायेगा, और जैसे हीदोनो मोमबत्तियां आपस में सटकर जलेंगी, धन प्राप्त हो जायेगा। जब धन प्राप्त हो जाये तोपास के किसी धार्मिक स्थान पर या पास की किसी बहती नदी में उस मोमबत्तियों केपिघले मोम को लेजाकर श्रद्धा से रख आइये या बहा दीजिये, जो भी श्रद्धा बने गरीबों कोदान कर दीजिये, ध्यान रखिये इस प्रकार से प्राप्त धन को किसी प्रकार के गलत काम मेंमत प्रयोग करिये,अन्यथा दुबारा से धन नही आयेगा।

   दूसरे प्रकार के उपाय में कुछ धन पहले खर्च करना पडता है,इस उपाय के लिये आपकोजो भी मुद्रा आपके यहां चलती है आप ले लीजिये जैसे रुपया चलता है तो दस दस के पांचनोट ले लीजिये डालर चलता है तो पांच डालर ले लीजिये आदि। बाजार से पांच नगीनेजैसे गोमेद एमेथिस्ट जेड सुनहला गारनेट ले लीजिये, यह नगीने सस्ते ही आते है, साथही बाजार से समुद्री नमक भी लेते आइये। यह उपाय गुरुवार से शुरु करना है, अपने घरमे अन्दर एक ऐसी जगह को देखिये जहां पर लगातार सूर्य की रोशनी कम से कम तीनघंटे रहती हो, एक पोलीथिन के ऊपर पहले पांच नोट रखिये, उनके ऊपर एक एक नगीनारख दीजिये, और उन नगीनो तथा नोटों पर समुद्री नमक पीस कर थोडा थोडा छिडकदीजिये और उन्हे सूर्य की रोशनी में लगातार तीन घंटे के लिये छोड दीजिये। तीन घंटेबाद उन नोटों और नगीनों को समुद्री नमक को उसी पोलीथीन पर पर साफ कर लीजिये,और उस पोलीथिन वाले नमक को अपने घर के मुख्य दरवाजे पर डाल दीजिये, उननगीनों और नोटों को अपने पर्स में रख लीजिये, अगर कोई तुम्हारा जान पहिचान का याकोई रिस्तेदार तुम्हारे पास आता है तो उसे एक नगीना कोई सा भी उसी गुरुवार को यहकहकर दीजिये कि यह नगीना भाग्य बढाने वाला है, और एक नोट उनमें से किसी बच्चेको बिस्कुट लाने के लिये या किसी प्रकार बिल चुकाने के काम में उसी दिन ले लीजिये,दूसरे गुरुवार को दूसरा नगीना किसी को फिर दान कर दीजिये और एक नोट किसी बच्चेया किसी प्रकार के घरेलू खर्चे में खर्च कर दीजिये,यही क्रम लगातार चार गुरुवार तककरना है, पांचवे गुरुवार को बचा हुआ एक नगीना और नोट अपनी तिजोरी या धन रखनेवाले स्थान में रख लीजिये, आपके पास लगातार धन का प्रवाह शुरु हो जायेगा, उस धनमें से 3: दान करते रहिये, जब तक वह नगीना और नोट आपके पास रहेगा, धन की कमीनही आ सकती है।

No comments:

Post a Comment

Jai Mahakaal: गुप्त नवरात्रि कब से है और क्या उपाय करें???

Jai Mahakaal: गुप्त नवरात्रि कब से है और क्या उपाय करें??? : मित्रों आप सभी को जय मां बाबा की आशा है कि मां बाबा की कृपा आप सभी पर बरस रही ह...